हत्या
  • महोबा: एक गिलास पानी न मिलने पर जेठ ने बहु की चाकुओं से गोदकर कर की हत्या

  • Mahoba: For not getting a glass of water, the brother-in-law killed the daughter-in-law by stabbing her

बुंदेलखंड के महोबा में बहु द्वारा एक गिलास पीने का पानी न देने पर जेठ ने रिश्तों का ही क़त्ल कर डाला और बहु की चाकुओं से गोदकर कर निर्मम हत्या कर दी ! इस हृदय विदारक घटना से गांव में सन्नाटा पसर गया है तो वही आरोपी मौके से फरार हो गया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।

लखनऊ: संदिग्ध परिस्थितियों में पत्रकार की मौत, पत्रकारों ने एसीपी को दिया ज्ञापन, सख्त सजा की मांग

बहु
बुंदेलखंड में जर, जोरू, जमीन के लिए क़त्ल होना तो अपने बहुत सुना होगा लेकिन महोबा जनपद में एक गिलास पानी न मिलने से बोखलायें जेठ ने बहु को ही मौत के घाट उतार दिया ! कबरई थाना क्षेत्र के उटिया गांव में रहने वाली विधवा महिला जयंती घर मे खाना बना रही थी ।
तभी महिला के जेठ भगवानदीन ने पीने के लिए एक गिलास पानी माँगा मगर जेठ को पानी नही मिलने पर गुस्सा आ गया और उसने पास ही में रखी चाकू से बहू के पेट पर ताबड़तोड़ जानलेवा प्रहार कर मरणासन्न कर दिया था । महिला की चीख पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीणों ने एकजुट महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था।
जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी है।फिलहाल पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने मौके पर पहुंच पुलिस टीमों को गठित कर आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने के निर्देश दिए है। इस घटना ने रिश्तों को खुनी कर डाला। आक्रोशित जेठ की करतूत इलाके में चर्चा का विषय बनी है। मृतिका का देवर सत्तीदीन बताता है कि एक गिलास पानी को लेकर विवाद हुआ और ये वारदात घटित हो गई।
महोबा पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने बताया कि विधवा महिला जयंती का अपने ही जेठ से विवाद हो गया है। जिसके बाद महिला को चाकुओं से गोद दिया है। आरोपी जेठ भगवानदीन की तलाश जारी है। बहरहाल रिस्तों के क़त्ल की ये वारदात इंसान के गुस्से पर काबू न होने के कारण हुई है। मामूली बात में महिला की हुई हत्या ने समाज में बढ़ती रिस्तो की कड़वाहट को भी उजागर किया है।

By shiraj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *