मौत मस्जिद
  • बाराबंकी: मस्जिद में नहाने गए दूल्हा की करंट लगने से मौत, शादी की खुशियां मातम में बदली

  • Barabanki: The bridegroom, who went to bathe in the mosque, died of electrocution, the happiness of marriage turned into mourning

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में उत्सव हड़कंप मच गया जब बताया जा रहा है कि थाना मसौली क्षेत्र के ग्राम तकिया मजरे नहामऊ मैं एक युवक की शादी की तैयारियां हो रही थी सर पर सेहरा सजाने के लिए परिवार बैठा हुआ था जिसको लेकर दूल्हा मस्जिद में नहाने गया तो बताया गया कि वहां पर करंट आने से और उसकी चपेट में आने से उसकी मौत हो गई जिसके चलते शादी के घर में मातम छा गया और सेहरा सजाने के बजाय लोगों को जनाजा सजाना पड़ा।

मथुरा: बाइक पर सवार तीन युवक गिरे नाले में, 10 घंटे किया गया रेस्क्यू ऑपरेशन, दो युवक की मौत

मस्जिद
बाराबंकी में शादी की खुशियां मातम में उस समय बदल गई जब बारात में जाने के लिये दूल्हा पड़ोस में स्थित मस्जिद में नहाने गया और वहां लगे टूल्लु पंप में उतरे करंट की चपेट में आ गया जिससे दूल्हे मेराज अली ने घटना स्थल पर ही दमतोड़ दिया। उसके बाद हड़कंप मच गया। वहीं मेराज की मौत के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।
थाना मसौली क्षेत्र के ग्राम तकिया मजरे नहामऊ में मेराज पुत्र तफज्जुल की बारात बुधवार को जाने वाली थी बारात में जाने के लिये दूल्हा मेराज नहाने गया और मस्जिद में लगे टूल्लु पंप के तार की चपेट में आकर वहीं बदहवास होकर गिर गया। बारात में जाने के लिये तफ्फजूल के घर आये रिश्तेदार गम्भीर हालत मेराज को जहांगीराबाद में स्थित अस्पताल लेकर के गए। वहां मौजूद डाक्टरों ने मेराज को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद शादी की खुशियां मातम मे बदल गई सहरा सजने के बजाए जनाज़ा सजाया गया।
मृतक अपने माँ बाप का बड़ा बेटा था और उसके दो छोटे भाई बहन भी है। बड़ा बेटा होने के नाते घर मे सिर्फ कमाने वाला मेराज ही था। मेराज के माता पिता हर आने जाने वाले से बस यही कह रहे हैं बारात निकलने वाली तैयार हो जाओ। हालाँकि अस्पताल की सूचना पर पंहुची पुलिस ने परिवार वालो व गांव वालों के कहने पर पंचनामा भरकर शव को सुपुर्दे खाक कर दिया। वही इस ह्दय विदारक घटना के बाद मेराज क्या गाँव के हर घर मे मातम पसरा हुआ है सभी का रोरोकर बुरा हाल है।

By shiraj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *