रामपुर

रामपुर-पूर्व राज्यपाल पर राजद्रोह का मुकदमा दर्ज-आज़म खान के घर पर सरकार की शैतान से की तुलना 

रामपुर: आज़म खान के घर पर सरकार पर अमर्यादित टिप्पणी को लेकर पूर्व राज्यपाल पर राजद्रोह का मुकदमा हुआ दर्ज

रामपुर : उत्तर प्रदेश के पूर्व राज्यपाल अज़ीज़ कुरैशी पर रामपुर के सिविल लाइन्स थाने में राजद्रोह का केस दर्ज, कल आज़म खान के परिवार से मिलने के बाद सरकार पर अमर्यादित टिप्पणी की थी।

लखनऊ में चोर को पकड़कर रस्सी में बांधकर गया नँगा घुमा-दी गई तालिबानी सजा-देखे वीडियो

यूपी के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने उत्तर प्रदेश सरकार की तुलना राक्षस शैतान व खून चूसने वाला से की थी।

दिल्ली में महिला कांस्टेबल की दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में महोबा मुस्लिम समाज ने निकाला कैंडिल मार्च

पूर्व राज्यपाल

भाजपा नेता आकाश सक्सेना ने यूपी के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी के विरुद्ध सिविल लाइन कोतवाली रामपुर में दर्ज करवाया गया मुकदमा।

वही भाजपा नेता आकाश सक्सेना ने सिविल कोतवाली में FIR लिखाते हुए कहा है कि यूपी के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने मो0 आजम खां के घर रामपुर पहुंचकर उनकी पत्नी श्रीमती तजीन फात्मा से मुलाकात की ,

एमएसटीसी क्या है? कैसे कमाए लाखो रुपये, रजिस्ट्रेशन करवाकर बने नीलामी का हिस्सा

मुलाकात के दौरान वहां काफी लोगो की भीड की उपस्थिति में अजीज कुरैशी ने उ0प्र0 की योगी सरकार की तुलना राक्षस शैतान व खून पीने वाले दरिन्दे से कर अमर्यादित बयान दिया तथा मो0 आजम खां पर हुयी समस्त कार्यवाही को इन्सान और शैतान की लडाई करार देने जैसे अशोभनीय एँव विवादित बयान भी दिये ,

क्यों किसी की कब्र के ऊपर या मौत होने पर लिखी जाती है यह चीज RIP ? rip full form

अजीज कुरैशी द्वारा काफी लोगो की भीड की उपस्थिति में दिये गये उक्त बयान दो समुदायो एंव दो वर्गो की शत्रुता घृणा आदि की भावनाओ को बढाने भडकाने वाला है तथा सरकार से प्रति जानबूझकर लांछन लगाने एंव समाज में अशान्ती पैदा करने की श्रेणी में आता ।

अजीज कुरैशी का जानबूझकर दिया गया उक्त बयान सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिससे जनपद रामपुर एंव समस्त उ0प्र0 का माहौल खराब होने के पूर्ण संभावना है।

क्या है एमएलए का फुल फॉर्म ? Full form in hindi of MLA

अजीज कुरैशी

अजीज कुरैशी के जानबूझकर दिये गये बयान से आंशका जताई जा रही है कि उनके एंव आजम खां के परिवार द्वारा दो समुदायो के बीच दंगा भडकाने की साजिश है।

इसके आगे भाजपा नेता ने FIR में कहा है कि अजीज कुरैशी द्वारा दिये गये बयानो की जानकारी मुझे आज दिनांक -05.09.2021 को जी0न्यूज टी0वी0 चैनल पर हुये प्रसारण के माध्यम से हुयी। जिससे मेरी भावनाये काफी आहत हुयी एंव मुझे भय हुआ।

एनओसी का फुल फॉर्म क्या होता है 2021 ? What Is Noc Full Form In Hindi 2021

अतः महोदय से निवेदन है कि अजीज कुरैशी द्वारा दिये गये अशोभवनीय ,अमर्यादित बयानो के तथ्यों के आधार पर उनके विरुद्ध सुसंगत धाराओ में रिपोर्ट दर्ज करके सख्त से सख्त कार्यवाही करने की कृपा करें ।

जिसके बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व राज्यपाल और मौलाना जौहर विश्वविद्यालय को अनुमति देने वाले अज़ीज़ कुरैशी पर रामपुर के सिविल लाइन्स थाने में धारा 153A, 153B, 124A राजद्रोह, और 505(1)(b) के अंतर्गत FIR पंजीकृत की गई।

घरेलू उपाय-सर्दी जुकाम के लिये कारगर-बुखार,गर्मी, लू मे इस तरह करे प्याज का प्रयोग

By shiraj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *