कुत्तों की रहस्यमयी
  • यूपी: गांव के अंदर 22 कुत्तों के शवों को देखकर ग्रामीणों में फैली दहशत-रहस्यमयी घटना से ग्रामीणों में डर
  • यूपी: गांव के 22 कुत्तों की रहस्यमयी मौत-ग्रामीणों में फैली दहशत
उत्तर प्रदेश: गांव के अंदर 22 कुत्तों के शवों को देखकर ग्रामीणों में फैली दहशत रहस्यमई घटना से ग्रामीणों में डर, आपको बता दें कि महोबा जनपद के बसौरा गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब दर्जनों कुत्तों के शव गांव की हर गलियों में पड़े हुए दिखाई दिए।
वही इस रहस्यमयी घटना के बारे में कुछ ग्रामीणों का कहना है कि रोटी में जहर देकर गांव के अंदर 22 कुत्तों को जहर देकर किसी घटना को गांव में अंजाम देने के लिए मार दिया गया।
दूसरी तरफ ग्रामीणों का कहना था कि रहस्यमयी तरीके से इन कुत्तों की हुई मौत से पूरे गांव में भय का माहौल बना हुआ है और लोगों में चर्चा का विषय भी हैं।
कुत्तों
लेकिन बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस और जिलाधिकारी को भी दी हैं और कहा है कि इस घटना से पूरे गांव में लोग दहशत में जीने को मजबूर हैं।
साथ ही कुछ ग्रामीणों का कहना था कि गांव में कोई बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए कुत्तों को जहर देकर मारा गया है और यह किसी सनकी व्यक्त की कारगुजारी है।
महोबा जनपद में रोटी में जहर मिलाकर किसी सनक सवार व्यक्ति ने 22 कुत्तों को मौत की नींद सुला दिया! किसी अनहोनी से डरे ग्रमीणों ने डीएम की चौखट पर पहुंच एक लिखित प्रार्थना पत्र देते हुए पूरे मामले में जांच की मांग की है!
ग्रामीणों को डर है कि चोरों द्वारा किसी वारदात की योजना के तहत साजिशन कुत्तों की हत्या की जा रही है ।
गांव की गलियों में जगह-जगह मृत पड़े कुत्तों के शव देख कर सब हैरत में पड़ गए! यह मामला महोबा जनपद के थाना श्रीनगर क्षेत्र के बसौरा गाँव का है! जहाँ किसी अज्ञात सनकी व्यक्ति की सनक ने गांव के 22 कुत्तों को मौत की नींद सुला दिया है!
गांव के ग्रामीण गांव की गलियों में मृत कुत्तों को पड़ा देख लोग भौचक्के रह गए! तत्काल सम्बंधित थाने को सूचना दी गई ! मौके पर पहुंची पुलिस भी यह करतूत देख हैरत में पड़ गई!
हालांकि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है! वही डरे हुए ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर जांच की मांग की है!
ग्रामीण जयहिंद और राजा का कहना कि उन्हें शक है कि गांव में किसी वारदात को अंजाम देने के लिए किसी सनक सवार व्यक्ति ने रोटी में जहर मिलाकर खिलाया है। जिससे गांव के 22 कुत्तों की मौत हो गयी है !
गांव के प्रधान की शिकायत पर गांव में लगे सीसीटीवी कैमरों के जरिये पुलिस अज्ञात आरोपियों की तलाश में जुटी है !

By shiraj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *