सपा विधायक इरफान सोलंकी

कानपुर:- सपा विधायक इरफान सोलंकी का एक बार फिर पुलिस से अभद्रता और गुंडई करते विडीयो आया सामने.

चालान के लिए फ़ोटो खिंचने वाले ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से की अभद्रता, ट्रैफिक सिपाहियों से जबरन फ़ोटो डिलीट करने का बनाया दबाव.

Oyo meaning in hindi | OYO क्या है? जाने OYO की सम्पूर्ण जानकारियां हिंदी में.

विधायक इरफान सोलंकी ने पुलिस कर्मी को वर्दीगिरी घुसेड़ देने की दी खुलेआम धमकी। सपा नेता अबु आजमी के स्वागत में जाजमऊ में था सपा का स्वागत समारोह.

बिना हेलमेट के बाइक चला रहे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओ की पुलिस कर्मी ले रहे थे फ़ोटो जिससे नाराज होकर जमकर गुंडई और बतमीजी करते सपा विधायक जी का वीडियो हुआ वायरल.

यूपी: गांव के अंदर 22 कुत्तों के शवों को देखकर ग्रामीणों में फैली दहशत-रहस्यमयी घटना से ग्रामीणों में डर

सपा विधायक

विधायक इरफान सोलंकी ने कानपुर कमिश्नर असीम अरुण को फोन लगाया कर पुलिसकर्मियों पर कार्यवाही करने की कही बात.

पुलिस कमिश्नर को भी बातों में गुमराह करते वीडियो में कैद हुए विधायक इरफान सोलंकी। वही यह पूरा मामला चकेरी के रामादेवी ओवरब्रिज का बताया गया है.

लखनऊ में चोर को पकड़कर रस्सी में बांधकर गया नँगा घुमा-दी गई तालिबानी सजा-देखे वीडियो

वहीं इस पूरे मामले पर विधायक सोलंकी का कहना था कि उन्होंने कोई भी अभद्रता नहीं की है। उन्होंने देखा कि सिपाही उनके कार्यकर्ताओं की गाड़ियों की फोटो खींच रहा था.

जिसके बाद जब वह सिपाही से बात करने आए तो एक दूसरा सिपाही आया और वह उनसे बदतमीजी करने लगा। जिसको लेकर उन्होंने बताया कि वह विधायक हैं और जनता की समस्या के लिए इधर उधर आना जाना लगा रहता है और कभी-कभी काफिला भी साथ में होता है।

क्यों किसी की कब्र के ऊपर या मौत होने पर लिखी जाती है यह चीज RIP ? rip full form

वही विधायक सोलंकी ने बताया कि उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस के आला अधिकारियों से भी की है। लेकिन तस्वीरे विधायक जी के बताये बातों से अलग दिखाई पड़ रही है आप खुद देखे वीडियो

By shiraj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *