Aryan khan
आपको बता दे कि जहां एक तरफ मुंबई गोवा जा रहे एक क्रूज के ऊपर NCB ने छापेमारी की है तो वही बड़ी चौकाने वाली खबर ट्वीटर और सोशल मीडिया पर चल रही है।
जिसमे बताया जा रहा है कि मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर NCB-Narcotics Control Bureau ने छापा मारकर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को रेव पार्टी में ड्रग्स का सेवन करते हुए पकड़ा है।
शाहरुख खान
फिलहाल अभी इस बात की पुष्टि NCB यानी नारकोटिक्स डिपार्टमेंट की तरफ से नहीं की गई है। लेकिन यहां जरूर बताया गया है कि समुंदर के बीच में रेव पार्टी चल रही थी।
वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan son of shahrukh khan) की गिरफ्तारी की खबर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। कहा जा रहा है कि क्रूज से 10 से अधिक लोग गिरफ्तार हुए हैं।
फिलहाल जो जानकारी निकलकर सामने आई है और सही इस बात का पता जरूर चला है कि मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज के अंदर रेव पार्टी की जा रही थी। और इस पार्टी में 7 से अधिक लोग शामिल थे।
जिसको देखते हुए NCB (Narcotics Control Bureau) द्वारा छापेमारी करते हुए 10 से अधिक हाई प्रोफाइल लोगों को हिरासत में लिया गया है और क्रूज से ड्रग्स भी बरामद हुई है।
NCB
फिलहाल सूत्रों और सोशल मीडिया पर चल रही खबरों की माने तो Aryan Khan son of shahrukh khan को भी हिरासत में लिया गया है।
फिलहाल अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है इस बात की पुष्टि तभी हो सकेगी जब एन सी बी द्वारा अधिकारिक बयान सामने आएगा।

क्यों किसी की कब्र के ऊपर या मौत होने पर लिखी जाती है यह चीज RIP ? rip full form

फिलहाल aryan khan की किसी भी तरह से इस मामले में संलिप्ता से अभी सूत्रों की माने तो NCB द्वारा आधिकारिक रूप से इंकार किया गया है। लेकिन वही बताया यह भी जा रहा है कि

NCB के अधिकारी Shahrukh khan के बेटे आर्यन खान (aryan khan drugs) से ड्रग्स मामले में पूछताछ कर रहे है। क्योंकि उनको भी क्रूज में चल रही रेव पार्टी से हिरासत में लिया गया है।

 

 

 

 

By shiraj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *