मौलाना खालिद
लखनऊ में पैगंबर मोहम्मद साहब के जन्मदिन पर  मौलाना खालिद रशीद और अहमद मिर्जा मेमोरियल ट्रस्ट सामाजिक संगठन द्वारा 5 कैदियों को कराया गया जेल से रिहा।
आपको बता दें कि राजधानी लखनऊ में जहां एक तरफ देखने को आया कि पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब के जन्मदिन के अवसर पर मौलाना खालिद रशीद फिरंगी महली और अहमद मिर्ज़ा मेमोरियल ट्रस्ट द्वारा 5 लोगो को जेल से रिहा कराया गया।
पैगम्बर मोहम्मद
तो वही बताया गया कि यह पांचो कैदी अपनी सजा पूरी कर चुके थे लेकिन उनके ऊपर लगाए गए जुर्माने के पैसे को न भर पाने की वजह से इनको जेल से रिहा नहीं किया जा रहा था।
जिसको देखते हुए मौलाना और सामाजिक संस्था द्वारा इनकी जुर्माने की राशि भरते हुए इनको रिहा कराया गया जेल से रिहा कराए गए कैदियों में से राकेश,दीनानाथ गौतम, रूपेश कुमार गुप्ता, हबीब और कन्हैया नाम के कैदी थे।
मोहम्मद साहब जन्मदिन
जिनकी जुर्माने की राशि भरते हुए इनको जेल से पैगंबर मोहम्मद साहब के जन्मदिन के अवसर पर रिहा कराया गया है। जिसमे 2 कैदियों को मौलाना और 3 को सामाजिक संस्था द्वारा रिहा करवाया गया।
साथ ही मौलाना और सामाजिक संस्था द्वारा बताया गया कि हमारे पैगंबर ने कैदियों को रिहा कराने और भूखों को खाना खिलाने की बात कही है जिसको देखते हुए अपनी सजा पूरा कर चुके लोगों को उन लोगों के द्वारा छुड़ाया गया।

By shiraj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *