Meta

*Facebook New Name*: दुनिया भर में जानी जाने वाली फेसबुक अब अपने दूसरे नाम से जानी जाएगी इस बात का ऐलान खुद फेसबुक के सीईओ ने किया है।

जालौन-घर के अंदर आराम करता हुआ नजर आया मगरमच्छ-परिवार वालो के छुटे पसीने 

वहीं दूसरी तरफ फेसबुक का इस्तेमाल करने वाले लोगों में भी इसके नए नाम को लेकर काफी हलचल दिखाई दे रही है लोगों को नया नाम फेसबुक का पसंद भी आ रहा है।

तो दूसरी तरफ बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो फेसबुक के नाम को बदले जाने से नाराज भी दिख रहे हैं उनका कहना है कि फेसबुक का नाम बदलने से कहीं ना कहीं उनके चाहने वालों में कमी आएगी।

Up: 5 हिंदू मुस्लिम कैदियों को पैगंबर मोहम्मद साहब के जन्मदिन पर कराया गया रिहा- सजा पूरी होने के बाद नहीं भरी थी जुर्माना राशि

Facebook new

फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने बृहस्पतिवार को इस बात की बड़ी घोषणा की है. इस घोषणा में Facebook का नाम बदलकर मेटा कर दिया गया है.

कंपनी के कनेक्ट इवेंट में इस बात की घोषणा की गई. इस दौरान फेसबुक की ओर से ट्विटर पर लिखा गया, ”फेसबुक का नया नाम META होगा. मेटा मेटावर्स बनाने में मदद करेगा.

एमएसटीसी क्या है? कैसे कमाए लाखो रुपये, रजिस्ट्रेशन करवाकर बने नीलामी का हिस्सा

फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने कहा है कि सामाजिक जुड़ाव के अगले चैप्टर में आपका स्वागत है.” साथ ही उन्होंने फेसबुक की ओर से 15 सेकेंड का एक वीडियो जारी किया गया है।

जिसमें यह दिखाया गया है कि फेसबुक का नाम बदलकर अब मेटा कर दिया गया है. इस वीडियो में मेटा का लोगो भी जारी किया गया है. वर्टिकल आठ (8) के तर्ज पर मेटा का लोगो ब्लू कलर में जारी किया गया हैrm

By shiraj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *