UP: महोबा युवक की लाठी डंडे और सरियों से पीटकर की गई निर्मम हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

महोबा जनपद में एक युवक की लाठी-डंडों और लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। जिसमें पुलिस अधीक्षक ने मृतक के भाई की तहरीर के आधार पर 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया और पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुई है।

दरअसल आपको बता दें कि यह वारदात पनवाड़ी थाना क्षेत्र के बैंदों गांव के पास की है। बताया जाता है जनपद के कोटरा गांव में रहने वाला मलखान ₹5000 लेकर खाद लेने के लिए घर से निकला था।

जहां तीन लोगों ने मिलकर उसके साथ बेरहमी से मारपीट कर दी उसे लाठी-डंडों और लोहे की सरिया से मारपीट कर उसकी हत्या कर दी। शव को आरोपी सड़क किनारे झाड़ियों में फेंक कर फरार हो गए।

देर रात तक वापस न लौटने पर परिवार के लोग तलाश भी निकले तो युवक का शव पड़ा देख सभी के होश उड़ गए खून से लथपथ शव देख परिवार में कोहराम मच गया।

मृतक के भाई ने लिखित तहरीर देते हुए तीन नामजद लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया इस मामले को पुलिस अधीक्षक ने गंभीरता से लेते हुए तीनों आरोपी के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और पुलिस ने तीनों आरोपियों को ही गिरफ्तार कर लिया पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुई है।

रिपोटर: हिमांशु वर्मा

By shiraj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *