Home उत्तर प्रदेश प्रियंका गांधी के जन्मदिन के अवसर पर राहुल गांधी ने भेजे 25...

प्रियंका गांधी के जन्मदिन के अवसर पर राहुल गांधी ने भेजे 25 हजार कंबल सैकड़ो लोगों को गए बाटे

0
  • अमेठी में प्रियंका गांधी का जन्मदिन सेलिब्रेशन:

  • गरीबों में बांटे गए भाई राहुल गांधी द्वारा भेजे गए कंबल,

  • 877 गांवो में बांटने के लिए आए हैं 25 हजार कंबल को गरीबो मे गया है बाँटा

  • हर बार की तरह इस बार भी राहुल गांधी ने हमेशा की तरह प्रियंका गांधी के जन्मदिन के अवसर पर बाटे कम्बल

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के जन्मदिन का सेलिब्रेशन कांग्रेसियों ने राहुल गांधी द्वारा भेजे गए 25 हजार कंबल को बांटकर मनाया। ये कंबल आज सैकड़ों गरीबों और ई रिक्शा चालकों में बांटे गए। इसके अतिरिक्त कांग्रेसियों ने केक भी काटा और एक दूसरे को खिलाकर खुशियां मनाई।

सुप्रीम कोर्ट-कृषि कानून पर रोक, बनी कमेटी- कृषि कानून का समर्थन करने वाले ही कमेटी में

बता दें कि राहुल गांधी ने पहले की तरह इस बार भी अमेठी के गरीब लोगों को ठंड से बचाने के लिए 25 हजार कंबल भेजे हैं। कंबल की पहली खेप आ चुकी है। ब्लॉक व न्याय पंचायत स्तर पर कंबलों का विभाजन कर उसे जरूरतमंदों में वितरित कराया जाना शुरू हो गया है। दरसअल अमेठी से गांधी परिवार का पारिवारिक रिश्ता है और इसी के चलते मुसाफिररखाना ब्लॉक अध्यक्ष राजू ओझा के नेतृत्व में न्याय पंचायत धरौली, रसूलाबाद, दादरा, पिंडारा, गाजनपुर, चंदीपुर, भद्दौर की विभिन्न ग्राम पंचायतों में चिन्हित जरूरतमंदों को कंबल वितरित किए गए।

इटावा-तीन सगी नाबालिक बहनों समेत चार लडकिया हुई गायब-पुलिस लगी ढूंढने में

अब तक एक हजार लोगों को कंबल बांटे जा चुके हैं। शाहगढ़ के दिनऊ का पुरवा में कांग्रेस पिछड़ा वर्ग के जिलाध्यक्ष सदाशिव यादव की अगुवाई में 300 जरूरतमंदों को कंबल दिए गए। बता दें कि राहुल ने कोरोना काल में भी अमेठी वासियों के लिए बड़े पैमाने पर राहत किट भेजवाई थी। कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल ने मीडिया को बताया कि प्रियंका गांधी का जन्मदिन आज अमेठी की पांचों विधानसभा में मनाया गया है।

यह भी पढ़े:-9 घरेलू इलाज से ब्लड प्रेशर जड़ से खत्म-छूमंतर Blood Pressure

प्रियंका गांधी का कहना था हमारा जन्मदिन बहुत सादगी के साथ और सेवाभाव से मनाया जाए। हम लोगों ने पांचों विधानसभा में जो एक-एक नगर हैं बड़े-बड़े उसमें केक काटकर के और जो जरूरतमंद हैं उनको कंबल वितरित किया गया। इस सेवाभाव से कि ठंडक में उनको कुछ सहायता तो मिल सके। इससे पहले आठ, नौ, दस और ग्यारह चार दिन में राहुल गांधी द्वारा 25 हजार भेजे गए कंबल हर न्याय पंचायत स्तर पर 131 न्याय पंचायत और 877 गांव हैं सबमें वितरण हो रहा है। और आज हम लोगों ने प्रियंका गांधी के जन्मदिन पर नगर में कार्यक्रम रखा था।

यह भी पढ़े:-How to get Fair skin naturally-घरेलू उपाय से पाए गोरा रंग…

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version